आचार सहिंता के पहले अखिलेश के ताबड़तोड़ उद्घाटन
आचार सहिंता के पहले अखिलेश के ताबड़तोड़ उद्घाटन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चुनाव को देखते हुए जल्दी ही आचार सहिंता लागु होने वाली है. जिसके चलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को ताबड़तोड़ उद्घाटन और शिलान्यास कर दिए. जिसमे उनका मकसद सिर्फ अपने काम को जनता के सामने पेश करना है. और आने वाले चुनाव में इसका श्रेय लेना है. अखिलेश यादव ने अस्पताल से लेकर स्टेडियम और स्कूल से लेकर पुरातात्विक सौंदर्यीकरण तक को इस लिस्ट में शामिल कर लिया है. वही खास बात यह है कि इनमे से कुछ प्रोजेक्ट का काम अभी पूरा भी नही हुआ है.

इस कड़ी में 5 घंटे में सीएम का 51 हजार करोड़ के 300 प्रोजेक्ट का शिलान्यास और उदघाटन करने का एजेंडा है. जिसमे इंटरनेशनल स्तर का क्रिकेट स्टेडियम, स्वीमिंग पूल, शान-ए-अवध में सिग्नेचर बिल्डिंग, पीजीआई में ओपीडी, कैसरबाग का बस अड्डा सहित करीब 50 प्रोजेक्ट का उद्घाटन और शिलान्यास शामिल है. 

इनमे अगर मुख्य रूप से देखा जाये तो राम मनोहर लोहिया अस्पताल परिसर में 1000 करोड़ की परियोजनाओं का उद्धघाटन, मंडी परिसर में 3000 करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत, चक गंजारिया में 983 करोड़ की लागत से बने कैंसर अस्पताल का उद्घाटन, पर्वत संस्कृति स्कूल और लखनऊ के कनॉट प्लेस शान-ए-अवध का शिलान्यास, अंतर्राष्टीय स्टेडियम, वातानुकूलित कैसरबाग बस अड्डे का  उद्घाटन, जयनारायण प्रकाश इंटरनेशनल  मेन ब्लाक का उद्घाटन करने के अलावा अन्य कार्यो का भी उद्घाटन आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किया जा सकता है.

अखिलेश ने कहा, हमारा काम ही है बोलता

यूपी में सपा थामेगी कांग्रेस का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -