राजनाथ ने कहा बीजेपी करेगी विकास व सुशासन की घर वापसी
राजनाथ ने कहा बीजेपी करेगी विकास व सुशासन की घर वापसी
Share:

हरदोई: भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज हरदोई के आईटीआई मैदान में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में विकास तथा सुशासन की घर वापसी कराएगी. उन्होंने समाजवादी पार्ट तथा बहुजन समाज पार्टी पर आरोप लगाया है कि इन्होंने सुशासन को प्रदेश से बाहर कर दिया है. पुरे राज्य में सारी व्यवस्था बीमारू हो गयी है. प्रदेश में लगातार हिंसा और अपराधों का बोलबाला हो गया है. 

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए ग्रहमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस के एक नौजवान नेता बोलते हैं कि बोलूंगा तो भूचाल आ जाएगा. अरे आप तो पहले भी बोलते रहे पर हवा तक नहीं चली. आप भूचाल लाने की बात करते हैं. इसके लिए शेर का कलेजा होना चाहिए. भूचाल तो नही आया किन्तु कांग्रेस आैर उनकी खुद जमीन ही खिसक गई.

राजनाथ सिंह ने नोटबंदी को देश के लिए एक सही फैसला बताया है. उन्होंने कहा है कि यह किसी एक व्यक्ति या कुछ लोगो के लिए लिया गया फैसला नही है. इससे देश को एक नया आकर मिलेगा. साथ ही कालेधन पर लगाम लगेगी. इसके साथ ही पाकिस्तान को लेकर कहा कि हमने तो उनको अपना विश्वस्त पड़ोसी माना लेकिन वह तो भीतरघात करने लगे. अब तो पाकिस्तान से बात उनकी ही धरती पर होगी.

आचार सहिंता के पहले अखिलेश के ताबड़तोड़ उद्घाटन

अमित शाह ने साधा मायावती पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -