न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

Nov 16 2016 10:06 PM
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

एक बार में 4500, ज्यादा हो तो खाते में जमा करों

नई दिल्ली : लगता है कि मोदी सरकार ने अब देश से कालाधन खत्म करने के लिये पूरी तरह से कमर कस ली है और संभवतः यही कारण है कि सरकार हर दिन नये नियमों को लागू करने में जुटी हुई है।

नोटबंदी के समर्थन में उतरे नीतीश कुमार

पटना : राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के समर्थन में उतर आये है। उनका कहना है कि देश से कालाधन खत्म करने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह उचित समय पर उचित कदम उठाया है।

नोटबंदी मोदी का तुगलकी फरमान

नई दिल्ली : केंद्र सरकार द्वारा 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट बंद किए जाने के बाद विपक्ष सरकार की आलोचनाऐं करने में लगा है। इस मामले में विपक्ष ने सरकार को संसद, सड़क और राष्ट्रपति भवन के ही साथ हर मोर्चे पर घेर लिया है।

SBI ने मानी माल्या से हार, छोड़ दिये 1201 करोड़

नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक अर्थात एसबीआई ने शराब कारोबारी विजय माल्या से हार मान ली है। इसके चलते एसबीआई ने न केवल उसके 1201 करोड़ छोड़ दिये है वहीं अपनी सूची से भी उसका नाम काट दिया है।

भारतीय सीमा पर पाक सेना, नवाज ने की हौंसला अफजाई

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की सेना भारतीय सीमा तक पहुंच गई है। बताया गया है कि बीते दो दिनों से पाकिस्तानी सेना की हलचल सीमा पर बढ़ी हुई है तो वहीं सैन्य अभ्यास को भी अंजाम दिया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के तीन महानगरों में पड़े आयकर के छापे

भोपाल : जैसा कि पहले से ही अंदेशा था कि प्रदेश के प्रमुख ज्वेलर्स की दुकानों पर आयकर विभाग के अधिकारी छापे मारेंगे, वह सच साबित हुई.

एक और 'मांझी' जिसने साईकिल से 9 माह में ढूंढा पत्नी को

बिहार: दशरथ मांझी के अनूठे प्रेम की कहानी से तो वाकिफ है। अब बिहार के तपेश्वर ने एक बार फिर इस अनूठी प्रेम कहानी को जिंदा कर दिया। तपेश्वर की पत्नी 9 माह पहले अचानक धर्मशाला से गायब हो गई।

आठवी के लड़को ने कर डाली कक्षा तीसरी के छात्र की हत्या, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

मध्यप्रदेश : जिस उम्र में बच्चो के खेलने कूदने और शुरुआती पढाई करने के दिन होते है उस उम्र में वो हत्यारे बन गए. एक स्कूल में दो बच्चो ने मिलकर तीसरी कक्षा के मासूम की हत्या कर डाली.

शर्मसार हुई मुंबई, लड़की से गैंगरेप

मुंबई : मुंबई फिर एक बार उस समय शर्मसार हो गई जब यहां एक लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है

नहीं रहें 'रामायण' के विभीषण, पटरी पर मिली लाश

'रामायण' में विभीषण का किरदार अदा कर चुके अभिनेता मुकेश रावल की मुम्बई के कांदिवली इलाके में पटरी पर लाश मिली है। मंगलवार सुबह 9.30 बजे मुकेश का शव कांदिवली स्टेशन के पास रेलवे पटरी पर मिला।