नहीं रहें 'रामायण' के विभीषण, पटरी पर मिली लाश

नहीं रहें 'रामायण' के विभीषण, पटरी पर मिली लाश

'रामायण' में विभीषण का किरदार अदा कर चुके अभिनेता मुकेश रावल की मुम्बई के कांदिवली इलाके में पटरी पर लाश मिली है। मंगलवार सुबह 9.30 बजे मुकेश का शव कांदिवली स्टेशन के पास रेलवे पटरी पर मिला। रावल सुबह घर से बैंक के लिए पैसा निकालने गए थे। जब वो घर नहीं आए तो परिवार के लोगों ने कांदिवली पुलिस ठाणे को संपर्क किया। फोटो दिखाने पर लाश पाए जाने की खबर पुलिस ने मुकेश के परिवार को दी।

इधर, खबरें ये भी हैं कि मुकेश ने कहीं आत्महत्या तो नहीं की है? हालांकि मुकेश के परिवार ने पूरी तरह से ऐसी किसी भी आशंका से इनकार किया है। परिजनों का कहना कि घर पर दिन भर के काम की जानकारी देकर मुकेश गए थे। ऐसे में आत्महत्या की कोई वजह ही नहीं है। वहीं पुलिस फिलहाल मुकेश की बेटी का बयान दर्ज कर रही है। फ़िलहाल पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का मामला दर्ज किया है। घर वालों ने आज जाकर भगवती अस्पताल से बॉडी क्लेम की।

रावल की शिनाख्त सबसे पहले मोटरमैन ने रिपोर्ट की थी। मोटरमैन ने मुकेश को कांदिवली और बोरीवली के बीच गिरते हुए देखा था। वहीं, भाई विजय रावल के मुताबिक न तो वो तनाव में थे और ना ही ऐसी कोई पारिवारिक वजह थी, जिसके कारण वो सुसाइड करते।