नोटबंदी के समर्थन में उतरे नीतीश कुमार

पटना :  राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी के समर्थन में उतर आये है। उनका कहना है कि देश से कालाधन खत्म करने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह उचित समय पर उचित कदम उठाया है। मालूम हो कि संभवतः नीतीश कुमार ही एक मात्र ऐसे विपक्षी दल के नेता है, जिन्होंने मोदी सरकार के नोटबंदी का खुलकर समर्थन किया है।

नीतीश ने बुधवार को यह कहा है कि वे मोदी के नोटबंदी संबंधी फैसलेे का स्वागत करते है लेकिन अब मोदी को उन लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है, जो बेनामी संपत्ति धारक होकर टैक्स बचाने के धंधे में लगे हुये है। नीतीश ने बुधवार को अपनी निश्चय यात्रा के दौरान मधुबनी में चेतना सभा को संबोधित करते हुये नोटबंदी को अपना समर्थन दिया।

उनका कहना है कि देश में कई लोग ऐसे है जो दो नंबर के धंधे में लगे हुये है लेकिन अब मोदी को इनके खिलाफ भी कार्रवाई करना चाहिये। नीतीश का कहना है कि पांच सौ और एक हजार रूपये के नोट बंद होने से कलाधन न केवल बाहर आयेगा वहीं लंबे समय से कालाधन पर ऐश करने वाले लोगों पर भी लगाम लग जायेगा और बेईमानी से कमाने वाले ईमानदारी से अपना टैक्स जमा करेंगे। हालांकि नीतीश ने लोगों की परेशानी दूर करने के लिये भी प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है।

नीतीश कुमार ने किया जीएम सरसों का विरोध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -