भारतीय सीमा पर पाक सेना, नवाज ने की हौंसला अफजाई

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की सेना भारतीय सीमा तक पहुंच गई है। बताया गया है कि बीते दो दिनों से पाकिस्तानी सेना की हलचल सीमा पर बढ़ी हुई है तो वहीं सैन्य अभ्यास को भी अंजाम दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने मौके पर पहुंचकर सेना की हौंसला अफजाई की है।

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान ने सीज फायर का उल्लंघन करना शुरू कर दिया है और अब पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर सैन्य अभ्यास भी करना शुरू किया है। बताया गया है कि सैन्य अभ्यास पंजाब के बहावलपुर में चल रहा है। इधर पाकिस्तान की गतिविधियों के बाद भारतीय सेना भी चौकस हो गई है तथा वह किसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार बैठी है।

दिखा रहे भारत को ताकत

पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबरों में यह बताया गया है कि पाकिस्तान सैन्य अभ्यास के माध्यम से भारत को अपनी ताकत दिखाना चाहता है। खुद पाकिस्तानी अफसरों ने भी इसी बात को स्वीकार किया है। अधिकारियों का कहना है कि हमारी सेना किसी भी स्थिति का सामना करने में सक्षम है। गौरतलब है कि बीते मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा था कि भारत यह नहीं समझे कि पाकिस्तान कमजोर है।

पाक सेना की सबसे घातक कोर जम्मू हाई वे पर तैनात, हमले की आशंका बढ़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -