'मोदी PM नहीं रहेंगे तो हर शहर में पैदा होगा आफताब', CM सरमा का बड़ा बयान
'मोदी PM नहीं रहेंगे तो हर शहर में पैदा होगा आफताब', CM सरमा का बड़ा बयान
Share:

गुवाहाटी: दिल्ली की श्रद्धा वॉकर अब इस दुनिया में नहीं है। उनकी दिल दहला देने वाली हत्या हुई और इस हत्या की गूंज गुजरात चुनाव में भी सुनाई देने लगी है। जी दरअसल असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कच्छ में एक रैली को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कहा, 'अगर देश में कोई मजबूत नेता नहीं होता तो आफताब (अमीन पूनावाला) हर शहर में पैदा होगा और हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।' जी दरअसल इस दौरान सरमा इस बात पर जोर दे रहे थे कि नरेंद्र मोदी को केंद्र में तीसरा कार्यकाल देने की जरूरत है।

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

इसी के साथ हिमंत सरमा ने इस हत्या का विवरण देते हुए इसे लव जिहाद करार दिया। उन्होंने यहाँ कहा, "आफताब ने मुंबई से श्रद्धा बहन को लाया और लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए। और उसने शव को कहां रखा? फ्रिज में। जब श्रद्धा का शव फ्रिज में था तो वह एक और महिला को घर लाया था। उसे डेट करना शुरू कर दिया।" इसी के साथ सरमा ने आगे कहा, "अगर देश में एक शक्तिशाली नेता नहीं होता, जो राष्ट्र को अपनी मां मानता है, तो ऐसे आफताब हर शहर में पैदा होंगे। हम अपने समाज की रक्षा नहीं कर पाएंगे।"

'BJP के कारण श्रद्धा जैसा केस हुआ, मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होते रहेंगे': अमीनुल इस्लाम

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नरेंद्र मोदी को 2024 में तीसरी बार फिर से पीएम बनाया जाए।" आप सभी को बता दें कि श्रद्धा और आफताब दोनों कॉल सेंटर में नौकरी करते थे। जी हाँ और दोनों मई में मुंबई से दिल्ली चले आए। करीब चार दिन बाद ही आफताब ने उसकी हत्या कर दी। बताया गया कि उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया जिसे उसने एक फ्रिज रखा था।

दूसरी तरफ श्रद्धा के पिता ने मई 2021 से उससे बात नहीं की थी, क्योंकि वह आफताब के साथ उसके संबंधों से खुश नहीं थे। बीते महीने वह पुलिस के पास पहुंचे और उन्होंने कहा वो और श्रद्धा के कई दोस्त बीते कुछ महीनों से उससे बात नहीं कर पा रहे थे। अब आफताब पुलिस हिरासत में है और उसका नार्को टेस्ट भी होगा।

ब्रेकअप के बाद भी कम नहीं हुआ प्यार! सुष्मिता को रोहमन ने दी जन्मदिन की बधाई

गुमनामी में जी रही है ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने ही कराया था जिस्मफरोशी का धंधा!

बुर्ज खलीफा पर छाया 'भेड़िया' का ट्रेलर, वीडियो देख खुश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -