बुर्ज खलीफा पर छाया 'भेड़िया' का ट्रेलर, वीडियो देख खुश हुए फैंस
बुर्ज खलीफा पर छाया 'भेड़िया' का ट्रेलर, वीडियो देख खुश हुए फैंस
Share:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) को आप जल्द फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में देखने वाले हैं। वह इस फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जी हाँ और उनकी यह फिल्म भी जल्द रिलीज होने वाली है। इसी के चलते दोनों स्टार फिल्म का प्रमोशन जोरों-सोरों से कर रहे हैं और इन सभी के बीच वरुन धवन ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें देखने को मिल रहा है कि 'भेड़िया' का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया है।

वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल

आप देख सकते हैं यह वीडियो कितना बेहतरीन है। जी दरअसल इन दिनों वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और उनका मकसद बस एक ही है फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का। दूसरी तरफ फिल्म के मेकर्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। जी हाँ और यही वजह है कि मेकर्स भी इस फिल्म का जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने दुबई की सबसे बड़ी बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर 'भेड़िया' का ट्रेलर जारी किया है, जिसके बाद फैंस के अंदर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आपको बता दें कि एक्टर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण और कृति सेनन बुर्ज खलीफा के सामने कुछ दूर पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। जी हाँ और इनके चारों तरफ फैंस की भीड़ नजर आ रही है। इसी के साथ वरुण वीडियो में बुर्ज खलीफा की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां फिल्म का ट्रेलर प्ले होता देखा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने बताया है कि एक्साइटमेंट में उनके हाथ से फोन तक गिर गया।

गर्लफ्रेंड सबा संग लिव-इन में रहेंगे ऋतिक रोशन! खर्च किये 100 करोड़

Video: Oops Moment का शिकार हुईं आमिर खान की बेटी, खिसक गई सगाई वाली ड्रेस

Video: ऐसी दीवानगी कि कैलिफोर्निया से दुबई शहनाज से मिलने पहुँच गई फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -