'BJP के कारण श्रद्धा जैसा केस हुआ, मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होते रहेंगे': अमीनुल इस्लाम
'BJP के कारण श्रद्धा जैसा केस हुआ, मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होते रहेंगे': अमीनुल इस्लाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश में हड़कंप मचाया हुआ है। हर व्यक्ति इस केस को लेकर हैरान नजर आ रहा है और इस पूरे केस ने देश को झकझोर दिया है। आपको बता दें कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए और उनको महरौली के जंगल समेत अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। करीब 6 महीने तक उसने इस घटना को छुपाए रखा और जब सच सामने आया तो सभी के होश उड़ गए। श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश में पुलिस अभी तक जुटी हुई है।

श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफताब, दोस्त ने किये चौकाने वाले खुलासे

इन सभी के बीच अब असम में एआईयूडीएफ (AIUDF) के विधायक अमीनुल इस्लाम का श्रद्धा हत्याकांड को लेकर विवादित बयान सामने आया है। जी दरअसल हाल ही में विधायक अमीनुल इस्लाम ने कहा कि मोदी सरकार के कारण श्रद्धा जैसा केस हुआ। जी दरअसल एआईयूडीएफ (AIUDF) विधायक अमीनुल इस्लाम ने एक बयान दिया है और इस बयान में उन्होंने कहा कि, 'मोदी सरकार आने से पहले ऐसी घटनाएं नहीं होती थीं कि किसी के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए। बीजेपी विकास के नाम पर वोट नहीं मांगती है। नरेंद्र मोदी ज्यादा दिन रहेंगे तो ऐसे केस हर शहर में होते रहेंगे।'

क्या है मामला- जी दरअसल यह मामला दिल्ली का है जहाँ आफताब आमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर को मार दिया और उसके बाद उसके 32 टुकड़े कर रोज रात को 2 बजे जाकर जंगल में फेंकता रहा। वहीं उसके चेहरे को जला दिया ताकि किसी को पहचान ना हो सके। यह हत्या किस वजह से हुई यह अब तक साफ़ नहीं हो सका है क्योंकि आफताब बार-बार अपने बयान बदल रहा है। वहीं श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने कई लड़कियों को डेट भी किया है।

बेटी की सगाई में अलग लुक में पहुंचे आमिर खान, फातिमा सना शेख भी आईं नजर

2020 में भी श्रद्धा को मारने वाला था आफताब, हुआ एक और चौकाने वाला खुलासा

दोस्त ने शेयर किया श्रद्धा का 2 साल पुराना फोटोज, आफताब ने की थी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -