संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां
संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां
Share:

हिंदी फिल्म जगत को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाली अभिनेत्री जीनत अमान का आज जन्मदिन है। अपने अभिनय से जीनत ने सभी का दिल जीता लेकिन वह खुद कभी खुश ना रह सकी। जीनत अमान को लेकर कहा जाता है कि उनकी शादी के करीब 1 साल बाद उनके रिश्ते में सब ठीक नहीं रहा था और उसके बाद तीन बच्चों के पिता संजय खान से रचाई उनकी पहली शादी  टूट गई। उसके बाद वह और भी ज्यादा विवादों में रहने लगी। जी हाँ और फिर अदाकारा ने मजहर खान के साथ शादी रचाई लेकिन साल 1998 में किडनी की समस्या के कारण मजहर खान का निधन हो गया।

कभी 15 साल छोटे तो कभी 12 साल बड़े शख्स को डेट कर चुकीं हैं सुष्मिता सेन

आपको बता दें कि जीनत अमान ने सिमी ग्रेवाल को दिए गए इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया है कि- ''जब उनके पति का निधन हुआ था तो उनके पति यानी मजहर के घरवाले जीनत को अंतिम समय पर मजहर को देखने भी नहीं दे रहे थे। इस वजह से जीनत खुद के पति के अंतिम श्रद्धांजलि देने नहीं जा सकी थीं।'' एक बार एक इंटरव्यू में जीनत ने इस बात का भी खुलासा किया था कि- 'उनके पति को प्रिस्क्रिप्शन ड्रग्स की लत लग गई थी। जिसके कारण भी मजहर की तबियत खराब होने लगी थीं। जीनत ने काफी कोशिश की थी लेकिन इसके बाद भी वह मजहर के ड्रग्स के लत से छुटकारा नहीं दिलवा पाई। इसके कारण ही उनकी मृत्यु हुई थी।' अब अगर जीनत की पहली शादी के बारे में बात करें तो फिल्म ‘अब्दुल्ला’ की शूटिंग के दौरान जीनत अमान और संजय खान को एक दूसरे से प्यार हो गया था। जी हाँ और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। हालाँकि शादी के बाद दोनों के बीच में मनमुटाव रहने लगा और देखते ही देखते बात मारपीट पर पहुँच गई।

कहा जाता है एक बार नहीं बल्कि कई बार संजय खान ने जीनत अमार को मारा था। जी हाँ और सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जब भी संजय खान सबके सामने जीनत को मारा करते थे, तब कोई भी जीनत को बचाने आगे नहीं आता था। कहते हैं जीनत अमान लोनावला में शूटिंग कर रही थी और इसी बीच संजय खान जीनत को कॉल करके कहते है, कि मुझे अब्दुल्ला फिल्म का एक गाना फिर से शूट करना है। आपको बता दें इस गाने की शूटिंग पहले भी हो चुकी थी और जीनत ने संजय से कहा कि वह फ्री नहीं है, क्योंकि वह किसी और फिल्म की तैयारी में लगी हैं।

सिख विरोधी दंगों में आ चुका है 'कमलनाथ' का नाम, लेकिन इस कारण नहीं हुई सजा !

इस बात को सुनकर संजय खान और भी ज्यादा गुस्सा हो गए और यह देखकर जीनत अमान उनसे मिलने निकल गई। हालाँकि जब जीनत अमान होटल पहुंची तो संजय खान उन्हें बगल के कमरे में ले गए और उनकी खूब पिटाई की।उस बीच कुछ प्रबंधक जीनत के पास गए तो उन्होंने देखा कि जीनत की आंखों से खून आ रहा था। आप सभी को बता दें इस घटना के बाद करीब आठ दिनों तक जीनत का इलाज चलता रहा। केवल यही नहीं बल्कि इससे पहले भी संजय खान ने जीनत को इतनी जोर से लात मारा था कि उनकी पसलियां टूट गई थी।

भाभी कैटरीना संग कैसा है सनी कौशल का रिश्ता, एक्टर ने किया खुलासा

मुक्केबाज बनने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द होगा नयी फिल्म का खुलासा

कभी वीडियो जॉकी थीं तारा सुतारिया, करीना कपूर के भाई को कर रहीं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -