बिकनी पहनने वाली एक्ट्रेस अब दिखेंगी ‘राधा’ के अवतार में
बिकनी पहनने वाली एक्ट्रेस अब दिखेंगी ‘राधा’ के अवतार में
Share:

टीवी की हाॅट और ग्लैमरस एक्ट्रेस शाइनी दोशी अपने हाॅट लुक को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में वह अपने बिकनी के अवतार को लेकर सुर्खिया बटोर रही है। आये दिन वह सोशल मीडिया पर अपने हाॅट फोटो अपलोड करती है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते है। इतना ही नहीं कई बार एक्ट्रेस अपनी ऊपर से संस्कारी बहु का टैग हटाने के लिए काफी मशक्कत करते है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हिना खान। जिन्होंने भी संस्कारी बहु का टैग हटाने के लिए बिग बाॅस जैसे शो में एंट्री की थी और यह साबित किया था कि वह सीरियल में जितनी मासूम बहु के रूप में नज़र आती है असल में वह इतनी सिंपल नहीं है बल्कि हाॅट भी है। इन दिनों छुट्टीयों को इंजाॅय कर रही शाइनी जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है।

बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुकी इस पोर्नस्टार ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर

शाइनी दोशी को अभी तक सिर्फ एक संस्कारी बहु के रूप में देखा था। शो ‘सरस्वतीचंद्र’, से डेब्यू करने के बाद में ‘सरोजनी की नई पहल’, और ‘जमाई राजा’ में नज़र आ चुकी है। इसके बाद में अब वह नए अवतार में नज़र आने वाली है। कलर्स पर अपकमिंग शो ‘श्रीमद भगवदगीता’ में वह राधा के किरदार में नज़र आएगी। इसे निखिल द्विदी प्रोड्यूस करेंगे। बहु के किरदार में नज़र आ चुकी शाइनी पहली बार मायथोलाॅजिकल के किरदार में नज़र आएंगी।

एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा

 

सूत्रों के मुताबिक, इंद्रनेल सेनगुप्ता और इशिता गांगुली शिव और पार्वती का किरदार निभाएंगे। वहीं अभी यह तय नहीं है कि कृष्ण का किरदार कौन निभाएंगा। कृष्ण के किरदार के लिए रजनीश डुग्गल और  सिद्वार्थ अरोरा के बीच में रेस चल रही है। वहीं इस शो में प्रियंका सिंह , सुचित विक्रम सिंह, अयाज खान, चंदन आनंद, विजय बडानी, योगेश महाजन और अंशुल बम्माी नज़र आएंगे। 

यह भी पढ़ें...

पहली बार बिकिनी में नजर आई टीवी की यह अभिनेत्री

शाहरुख़ खान से एकता कपूर ने कहा- ‘आई लव यू एसआरके'

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -