पहली बार बहुत खूबसूरत  नजर आई टीवी की यह अभिनेत्री
पहली बार बहुत खूबसूरत नजर आई टीवी की यह अभिनेत्री
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने हाल ही में अपनी बिकिनी तस्वीरें अपलोड कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. शाइनी दोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही सेक्सी और बोल्ड बिकिनी फोटोज अपलोड की हैं जिन्हे देखकर आपको बहुत अच्छा महसूस होगा. पहली बार शाइनी दोशी ने अपना बिकिनी लुक दिखाया है जो सभी को पसंद आया है. शाइनी दोशी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

'कुंडली भाग्य' का यह एक्टर पत्नी संग मना रहा है वेकेशन

 

शाइनी दोशी ने बिकिनी तस्वीरें अपलोड कर लिखा है Not perfect but thats perfectly fine. टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से डेब्यू करने वाली शाइनी पहले काफी संस्कारी दिखाई देती थीं लेकिन वक्त के साथ वह काफी बदल चुकीं हैं और हॉट हो चुकीं हैं. उनकी हॉटनेस को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. शाइनी का यह लुक वाकई में कमाल है.

जल्द ही डांस दीवाने में नजर आएंगी मधुबाला

इन तस्वीरों में वह हल्के क्रीम रंग की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और सेल्फी ले रहीं हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी यह बिकिनी तस्वीरें जो इन दिनों उनके फैंस को पसंद आ रहीं हैं और वह जमकर इन्हे अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट कर रहे हैं. शाइनी दोशी को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा और उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया शो जमाई राजा में, जमाई राजा में निया शर्मा भी संस्कारी लुक में नजर आईं थीं लेकिन बाद में अपना बोल्ड लुक दिखाया था और अब शाइनी दोशी भी अपने बोल्ड अवतार को दिखाने में पीछे नहीं रह रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

कभी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थीं राधे माँ लेकिन..

संस्कारी लुक में हिना खान ने फैंस को दी ईद की मुबारकां

ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -