शाहरुख़ खान से एकता कपूर ने कहा- ‘आई लव यू एसआरके'
शाहरुख़ खान से एकता कपूर ने कहा- ‘आई लव यू एसआरके'
Share:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान को लेकर चर्चा हो रही हैं कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' का हिस्सा बनने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख़ खान इस शो के कुछ स्पेशल एपिसोड में अपनी आवाज देंगे.

क्या मिहिर को बचा पायेगी बेला?

अब इसी बीच एकता कपूर और शाहरुख़ खान का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एकता और शाहरुख़ खान एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान शाहरुख़ खान एकता कपूर से पूछते हैं कि "तेरी लाइफ में कुछ नया प्यार है क्या, तुम मुझे बता सकती हो"

हिना खान को लगा झटका, अब 'कोमोलिका' बनेगी ये मशहूर एक्ट्रेस

इस बात पर एकता कपूर शर्म से लाल हो जाती है और शाहरुख़ खान के गले लग जाती है और बोलती है ‘आई लव यू सर’ वही इस दौरान शाहरुख़ खान स्माइल करते हुए एकता कपूर को गले लगा लेते हैं. खबरों की माने तो एकता कपूर ने शाहरुख़ खान के साथ एक सीन करने की इच्छा जताई थी और उन्होंने कहा था कि शाहरुख़ खान सीन में उनकी लव लाइफ से जुडी बातें पूछेंगे.

शाहरुख़ खान भी जुड़ने वाले हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' से !

 

खास बात तो यह है कि एकता कपूर और शाहरुख खान का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' का आगाज होने जा रहा है जिसकी शूटिंग भी शरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि यह शो 10 सितंबर से शुरू हो जायेगा.

चटपटी खबरें..

इस ख़ास अंदाज़ में हिना खान ने अपनी माँ को दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी

एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -