बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी
Share:

अपने डांस के लिए घर-घर में मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी कातिल अदाओं से अपने फैंस को घायल कर रही हैं. पिछले कुछ दिनों से वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में सपना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है, यही नहीं बल्कि इन तस्वीरों को देखने के बाद आप अपनी आँखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे.

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़

इन तस्वीरों में सपना काफी ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. बताया जा रहा है कि सपना ने फेमस ज्वैलरी ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह भारी ज्वैलरी पहने हुए नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि सपना अपने इस लुक से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं.

सपना चौधरी के नए गाने से नम हुई फैंस की आँखे

सपना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस भी जमकर तारीफे कर रहे हैं. जब से सपना बिग बॉस के घर में आई हैं उसके बाद से वह काफी चर्चा में रहने लगी है यही नहीं बल्कि वह अब पहले से ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है.

अपने सईया जी से परेशान हुईं सपना चौधरी, कहा- सताया न करो...

इसके अलावा भी सपना पहले से ज्यादा स्टाइलिश और हॉट हो चुकी हैं वह बाकी एक्ट्रेसेस की तरह अब सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी और इससे पहले भी कई साड़ी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

बता दें कि सपना जल्द ही बॉलीवुड दुनिया में कदम रख सकती हैं हालांकि वह कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं यही नहीं बल्कि सपना भोजपुरी जगत में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

पति के साथ फिर सेक्सी लुक में नजर आई 'विष नागिन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -