एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा
एक नई 'उड़ान' भरने जा रहे हैं रजत बरमेचा
Share:

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'उड़ान' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेता रजत बरमेचा इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि रजत बरमेचा जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं जिसमें वह एक सेलीब्रिटी के किरदार में दिखेंगे. फ़िलहाल अभी तक वेब सीरीज को लेकर किसी तरह की कोई आधाकारिक घोषणा नहीं हुई है.

नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली

खबरों की माने तो रजत ने इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं और उन्होंने इस दौरान काफी मस्ती भी की है. रजत का कहना है कि उनकी यह वेब सीरीज समाज से जुड़े एक गहरे विषय पर आधारित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रजत ने कहा कि पटकथा सुनने के बाद वह तुरंत मान गए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह कहानी न सिर्फ मजेदार होगी बल्कि प्रासंगिक भी होगी.

'डायन' देख डर के मारे लाल हो गया ये पॉपुलर अभिनेता

बता दें कि रजत बरमेचा टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मो में भी काम किया है. वह इससे पहले टीवी सीरियल 'उड़ान' में नजर आये थे. उन्हें इस सीरियल के जरिये काफी सफलता हासिल हुई. रजत ने इस शो में 'रोहन' नाम के लड़के की भूमिका निभा थीं जिसे काफी पसंद किया था, यही नहीं बल्कि इस किरदार के लिए रजत को बेस्ट एक्टर के खिताब से भी नवाजा गया था. रजत का कहना हैं कि वह अपनी इस वेब सीरीज को लेकर बह उत्साहित हैं.

चटपटी खबरें..

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

पति के साथ फिर सेक्सी लुक में नजर आई 'विष नागिन'

नागिन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से मचा दी खलबली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -