हाथों में हाथ डाले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रहा है यह कपल.!!!
हाथों में हाथ डाले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर रहा है यह कपल.!!!
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अदाकारा शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी हॉटनेस को बिखेरने में पीछे हो गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों उनकी हॉट तस्वीरें बहुत कम पोस्ट की जा रहीं हैं वैसे तो उनकी हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस नजर आती है लेकिन उन्होंने आज जो तस्वीर पोस्ट की है वह कुछ और ही कह रही है. जी इस तस्वीर में वह एक लड़के का हाथ पकडे हुए नजर आ रहीं हैं और पीछे मुड़कर देख रहीं हैं वहीं लड़के सीधे चल रहा है.

शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज

इस तस्वीर के कैप्शन में भी लड़के का नाम नहीं है लेकिन लड़के को देखकर यह कहा जा रहा है कि वह और कोई नहीं बल्कि शिबानी के बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर है. जी हाँ, पीछे 5 सालों से एक-दूजे के दोस्त बने रहे शिबानी और फरहान अब एक-दूजे के प्यार में दुबे हैं और दोनों को अक्सर ही सतह में स्पॉट किया जाता है. अब इस तस्वीर के माध्यम से शिबानी अपने रिश्ते को ऑफिसियल करने की कोशिश में है जो साफ़ जाहिर हो रहा है.

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

कुछ दिन पहले ही शिबानी ने अपना जन्मदिन मनाया है और जन्मदिन पर उन्हें फरहान ने बहुत ख़ास अंदाज में विश किया था. फरहान के विश के बाद शिबानी ने उन्हें लिपकिस के साथ थैंक्यू कहा था. इस बात से भी यह साफ़ जाहिर होता है कि दोनों के बीच कुछ तो है जो दोनों छुपाने की कोशिश में है. फिलहाल शिबानी के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सब कुछ कह रही है.

टीवी अपडेट्स

फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया जन्मदिन विश

B'day Special: एक न्यूड फोटोशूट से रातोंरात स्टार बनी थी यह एक्ट्रेस

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -