शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज
शिबानी दांडेकर ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज
Share:

टीवी की सेक्सी बाला शिबानी दांडेकर ने एक बार फिर से अपना हॉट लुक दिखाया है जिसे आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि शिबानी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. शिबानी अक्सर ही बोल्ड फोटोशूट्स करवातीं हैं और उनके फोटोशूट्स उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद भी किए जाते हैं.

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

फिलहाल आप उनका यह अंदाज देखिए जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया है. इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में काफी बोल्ड अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है In honour of my first day in LA here is a what happens when @nicksaglimbeni works his magic! Wish you were here .. love ya #thatbrowngirl #lalife couch by @gulmoharlane इसी के साथ एक तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में अपना हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आया है. इस अंदाज की लोगों ने जमकर तारीफें की हैं.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

शिबानी का नाम इन दिनों फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है जो बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. श्रद्धा और फरहान के ब्रेकअप के बाद फरहान शिबानी के नजदीक आ गए और अब उन्हें उनके साथ अक्सर ही घूमते हुए देखा जाता है. फ़िलहाल आप देखिए उनका यह हॉट अंदाज जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शिबानी अब तक अपने इंस्टाग्राम पर हज़ारों तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट कर चुकीं हैं जो उनके फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं.

B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल

टीवी अपडेट्स 

इस तस्वीर को शेयर करने पर ट्रोल हुईं भाभी जी

कार्डी बी का यह अंदाज बढ़ा रहा है इंटरनेट का तापमान, साफ़ नजर आए हॉट क्लीवेज

इमरान सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी टीवी और रेडियो पर लगी सेंसरशिप हटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -