श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर
श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर
Share:

बॉलीवुड में कभी श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के प्यार के चर्चे थे लेकिन जितने दोनों प्यार के लिए सुर्ख़ियों में रहे थे उससे कहीं ज्यादा दोनों अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्ख़ियों में आए थे. आप सभी को यह भी पता होगा कि फरहान श्रद्धा को डेट करने के पहले शादीशुदा थे और उन्होंने अपनी शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया. तलाक के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे लेकिन श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को यह पसंद नहीं था, और शायद यही वजह रहीं कि दोनों अलग हो गए. अब इन दिनों फरहान का नाम एक टीवी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है.

श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां

जी हाँ, इन दिनों फरहान का नाम टीवी अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ जोड़ा जा रहा है. शिबानी टीवी की सबसे हॉट अभिनेत्री कहीं जाती हैं और इन दिनों उनका नाम श्रद्धा कपूर के एक्स यानी फरहान अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है. फरहान और शिबानी एक-दूजे को अभी से नहीं बल्कि 2015 से जानते हैं और दोनों पहले दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. शिबानी और फरहान के बीच नजदीकियां बढ़ चुकीं हैं और दोनों साथ में कई बाद स्पॉट हो चुके हैं. कुछ समय पहले ही दोनों को लंदन में साथ में देखा गया था जहाँ दोनों हाथों में हाथ डाले हुए नजर आए थे.

प्रियंका की अगली फिल्म के लिए मिल गया एक्टर

शिबानी और फरहान ने अभी अपने रिश्ते पर खुलकर कोई बात नहीं की है लेकिन दोनों को अक्सर साथ में वक्त बिताते हुए देखकर यह कहा जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ तो है जो वह सभी से छुपा रहे हैं. फिलहाल शिबानी किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं वहीं फरहान को आप जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म The Sky Is Pink की शूटिंग में व्यस्त हैं. आप जल्द ही फरहान को फिल्म गोल्ड और गल्ली बॉय में भी देखेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर

'मालगुड़ी डेज' को कन्नड़ में डबिंग को लेकर शुरू हुआ विवाद

विश्वरूपम-2 रिव्यु : आखिर क्या सोचकर कमल हासन ने बनाई ये फिल्म..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -