फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया जन्मदिन विश
फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अंदाज में किया जन्मदिन विश
Share:

आप सभी ने टीवी शो 'द स्टेज' तो देखा ही होगा. इस शो में बहुत ही हॉट मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने दमदार किरदार निभाया था और इस शो के बाद वह जमकर पॉपुलर भी हुईं थीं. शिबानी ने बीते कल ही अपना जन्मदिन मनाया है और उनके जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड ने स्पेशली उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. जी हाँ, शिबानी को उनके कथित बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर ने उनके जन्मदिन पर उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस की सर्जरी के बाद फट गए होंठ..!!

आप सभी को बता दें कि फरहान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद शिबानी का हाथ थामा है और खबरों की मानें तो शिबानी और फरहान दोनों एक-दूजे को आज से नहीं बल्कि पिछले 5 सालों से जानते हैं. शिबानी और फरहान को इन दिनों कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है और इसी वजह से दोनों के अफेयर की खबरें भी जोरों पर हैं. फिलहाल दोनों ने इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को लेकर बयान दे सकते हैं.

टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

फिलहाल फरहान ने जिस तरह शिबानी को जन्मदिन विश किया है उससे तो यहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि शिबानी और फरहान के बीच कुछ तो है जो वह सभी से छुपा रहे हैं. आपको बता दें कि शिबानी इन दिनों लगाताए हॉट फोटोशूट्स करवा रहीं हैं और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए किकी चैलेंज भी पूरा किया था.

बॉलीवुड अपडेट्स 

शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू

सरेआम बच्चे को दूध पिलाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस

अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -