मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge
मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge
Share:

पिछले कुछ समय से दुनियाभर में किकी चैलेंज का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सोशल मीडिया पर भी आम लोगों सहित कई सेलिब्रिटीज भी किकी चैलेंज को पूरा कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे. किकी चैलेंज के चलते कई लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं लेकिन फिर भी लोग इस चैलेंज को पूरा करने में जुटे हुए हैं. मुंबई पुलिस ने तो किकी चैलेंज ना करने की हिदायत भी दी थी लेकिन फिर भी कुछ लोगों ने पुलिस के आदेश को नजरअंदाज करते हुए इस चैलेंज को पूरा किया.

 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

हाल ही में मशहूर सिंगर, मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने भी किकी चैलेंज कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं शिबानी ने अपनी चलती हुई कार से उतरकर डांस किया है. इस वीडियो में शिबानी के साथ उनकी बहन भी नजर आ रहीं हैं और वीडियो कार के अंदर बैठा एक शख्स बना रहा है. शिबानी ने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने #GetInToTheCar, #KikiChallenge, #InMySafety और #FeelingToDriveHome जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल भी किया है.

आपको बता दें मुंबई पुलिस ने लोगों को किकी डांस चैलेंज ना करने की सलाह दी थी ताकि इससे उनकी सुरक्षा पर ख़तरा न हो सके. मुंबई पुलिस ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि- ‘हम आपकी सुरक्षा चाहते हैं और ये किकी को तय नहीं करने दे सकते.’

टीवी अपडेट्स 

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -