इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें
इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें
Share:

टीवी की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार शमा सिकंदर अपने टीवी शोज से ज्यादा हॉट लुक के कारण सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं. शमा हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर कातिलाना लुक की तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. वैसे शमा इन दिनों पर्दे से तो दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. इन दिनों शमा अपने बॉयफ्रेंड के साथ इटली में एन्जॉय कर रही हैं. शमा ने अपने हॉलीडेज की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

समंदर में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शमा ने वाइट कलर की पोल्का डॉट वाली बिकिनी पहनी है जिसमें वो कहर ढा रही हैं. शमा ने बिकिनी में कई हॉट पोज़ देकर अपने फैंस को खुश कर दिया हैं. वैसे भी शमा के फैंस तो उनके बिकिनी लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं और शमा भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ती हैं बल्कि वो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को हॉट तस्वीरों से भर देती हैं. शमा का ये कातिलाना लुक भी उनके फैंस को खूब पसंद आया.

बॉयफ्रेंड संग बोल्ड हुईं शमा सिकंदर

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

शमा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. वैसे दो दिन पहले ही उन्होंने हॉट ड्रेस में कई फोटोज शेयर की थी जिसमें शमा सेक्सी पोज़ देती हुई नजर आ रही थीं. शमा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- The ocean is everything I want to be. Beautiful mysterious, wild & free.... 

अपने बदन को चादर से छुपाती नजर आई शमा सिकंदर

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

सोशल मीडिया पर आते ही शमा की सभी फोटोज वायरल हो रही हैं और फैंस उनके फोटोज देखकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं. शमा के इन मस्तीभरे पलों की तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आई हैं. वैसे भी शमा ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बना रखी हैं.

चटपटी ख़बरें...

शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

हिना खान के बाद हितेन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -