'आधी रात को डायरेक्टर ने होटल में बुलाया और...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'आधी रात को डायरेक्टर ने होटल में बुलाया और...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा उपासना सिंह को श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म 'जुदाई' से बड़ी कामयाबी मिली थी। फिल्मों के अतिरिक्त उपासना सिंह ने कई टेलीविज़न शोज में भी काम किया। मगर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल की बुआ का किरदार निभाकर वो घर-घर में छा गईं। किन्तु कम ही लोग जानते हैं कि मनोरंजन जगत में अपनी पहचान बनाना उपासना के लिए इतना सरल भी नहीं था। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते उपासना सिंह ने अपने स्ट्रगल्स पर बात की। 

इंटरव्यू के चलते उपासना सिंह ने एक डरावना इंसीडेंट याद करते हुए कहा- मैंने फिल्में भी छोड़ दी थीं। मैं नाम नहीं लूंगी, मगर एक साउथ के डायरेक्टर ने मुझे अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट किया था। मैंने अपने सभी रिश्तेदारों को ये खबर बता दी थी। मगर फिर निर्देशक ने कॉल करके मुझे होटल में सिटिंग के लिए बुलाया। मैं उस समय सिर्फ 17 साल की थी। समझ भी नहीं थी। मैंने उनसे बोला कि मैं अगले दिन आऊंगी, क्योंकि मेरे पास होटल आने का कोई जरिया नहीं है। उन्होंने कहा कि वो मुझे लेने के लिए कार भेज देंगे। 

उन्होंने मुझसे कहा- तुम्हें सिटिंग का मतलब नहीं पता? फिल्म लाइन में आने के लिए सिटिंग तो करनी पड़ती है। उपासना सिंह ने बताया कि फिर वो डायरेक्टर की डिमांड समझ गई थीं। उन्होंने उसे खूब लताड़ा था। हालांकि, उनके हाथ से अनिल कपूर संग काम करने अवसर निकल गया था, इसलिए वो खूब रोई थीं। उपासना ने कहा- मैं गुस्से से आगबबूला हो गई थी। मैंने उनसे कहा- तुम ऐसा कैसे बोल सकते हो? मैंने डायरेक्टर को उन्हीं के ऑफिस में डांटा। मैंने उनसे कहा- तुम मेरे पिता की उम्र के हो। तुम मेरे बारे में ऐसा सोच भी कैसे सकते हो? फिर मैं बहुत रोई। मैं 7 दिन तक घर से बाहर नहीं निकली थी। फिर मेरी मां ने मुझे हिम्मत दी। 

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार!

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि राजनीति में कदम रखें हेमा मालिनी, खुद एक्ट्रेस ने बताया किस बात का था डर

श्री श्री रविशंकर के एक कॉल ने बदल दी अध्ययन सुमन की जिंदगी, खुद एक्टर ने बताया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -