'खतरों के खिलाड़ी 14' में होगी इस धांसू एक्टर की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
'खतरों के खिलाड़ी 14' में होगी इस धांसू एक्टर की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

चर्चित स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन यानी 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर इस समय बहुत हाइप बना हुआ है। इस शो को लेकर हर दिन नई अपडेट्स सामने आ रही है। रोहित के शो से कभी किसी स्टार का नाम जुड़ता दिखाई दे रहा है तो कभी कोई इस शो को करने से मना करता। ऐसे में अब प्रशंसकों को 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब इस शो को लेकर एक और नाम सामने आ रही है। इस नाम को सुनकर यकीनन आप भी खुश हो जाएंगे। 

प्राप्त एक खबर के मुताबिक, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए सुमेध मुदगलकर एवं मल्लिका सिंह स्टारर शो 'राधाकृष्ण' के एक्टरजोहेब अशरफ सिद्दीकी शो में दिखाई दे सकते हैं। जहिब को रोहित के शो के लिए निर्माताओं ने अप्रोच किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जोहेब अशरफ सिद्दीकी 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए दिलचस्पी तो दिखा रहे हैं, किन्तु उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया। यदि जोहेब इस शो के लिए हां करते हैं तो दर्शकों को उन्हें स्टंट करते हुए देखना बेहद दिलचस्प होगा। बता दें कि जोहेब अशरफ 'राधाकृष्ण', 'सूर्यपुत्र कर्ण' एवं 'कर्मफल दाता शनि' जैसे कई शोज का भाग रहे हैं।

'खतरों के खिलाड़ी 14' में बिग बॉस के कई प्रतियोगी के नाम सामने आ चुके हैं। इस सूची में अब तक 'राधा कृष्ण' एक्टर जोहेब अशरफ सिद्दीकी के अतिरिक्त विवेक दहिया, नील भट्ट, विकी जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक मल्हान, हेली शाह, गशमीर महाजनी, अदिति शर्मा, समर्थ जुरेल, निमृत कौर आहलूवालिया, मनीषा रानी, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मनस्वी ममगई जैसे कई बड़े नाम सम्मिलित है। हालांकि, अभी तक इन नामों पर मुहर नहीं लगी है।

तापसी पन्नू ने सलवार-सूट में लिए फेरे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

परिणीति चोपड़ा की इस गलती ने खराब कर दिए करियर के 4-5 साल, खुद किया खुलासा

CA बनना चाहता था ये मशहूर एक्टर, फिर जोया अख्तर के कारण बदल गई किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -