शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बिग बॉस सीजन-11 की विनर रहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे तो पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बनीं हुईं हैं. शिल्पा कभी अपने काम को लेकर चर्चा में आ जाती हैं तो कभी वो अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर. इस बार भी शिल्पा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन इस बार शिल्पा की तस्वीरें उनके फोटोशूट के कारण नहीं बल्कि किसी और वजह से वायरल हो रही हैं. दरअसल बिगबॉस-11 विनर ने हाल ही में एक कार खरीदी है.

शिल्पा संग काम करने के लिए बेक़रार है बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट

जी हां... शिल्पा ने Mercedes-Benz GLC SUV कार खरीदी है और उन्होंने अपनी नई कार के साथ फोटोज क्लिक कर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शिल्पा अपनी कार की चाभी लेते हुए नजर आ रहीं हैं. इतनी महंगी कार खरीदने की ख़ुशी शिल्पा के चेहरे पर साफ़ तौर से देखी जा सकती हैं. सूत्रों की मानें तो शिल्पा की इस नई कार की कीमत लगभग 54 लाख रुपये हैं.

Video : मशहूर होने के लिए इन अभिनेत्रियों ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी

शिल्पा जब से बिगबॉस के घर से बाहर आईं हैं तब से ही वो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं हैं. बिगबॉस के बाद शिल्पा सलमान खान के ही रियलिटी शो 'दस का दम' में भी नजर आईं थीं. इस शो में शिल्पा के साथ-साथ मशहूर अभिनेता करण पटेल भी शामिल हुए थे. शिल्पा ने दस का दम में भी खूब एन्जॉय किया था और दर्शकों का अच्छा एंटरटेनमेंट भी किया था. इतना ही नहीं शिल्पा ने शानदार गेम भी खेला था. जल्द ही शिल्पा अपने एक नए प्रोजेक्ट के साथ फिर फैंस को सरप्राइज़ देने आने वाली हैं. हालांकि अब तक उनके इस नए प्रोजेक्ट के बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

B'Day Special : 5 साल तक रोमित राज ने बनाए थे भाभीजी से संबंध

इस मशहूर अभिनेत्री के नाम हुआ बिग बॉस मराठी सीजन-1 का ख़िताब

हितेन तेजवानी को मिला धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -