इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार
इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार
Share:

इन दिनों तो हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस भी हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं शमा सिकंदर जो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं. शमा ने इस बार भी अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा हैं.

जैसा की आप इन फोटोज में देख सकते हैं शमा ने गोल्डन कलर की बिकनी पहनी हैं और शॉर्ट्स पहने हैं. शमा का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया हैं और उन्होंने शमा के फोटो पर तारीफों भरे कमैंट्स करना शुरू कर दिए. इस लुक में शमा का बेहद ही बोल्ड अवतार सामने आया हैं. इसके साथ ही शमा ने वाइट कलर की फ्रॉक में भी अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

एक फोटो में शमा मुस्लिम ब्राइड की तरह नजर आ रही हैं जिसमे उनका दुल्हन वाला अवतार नजर आ रहा हैं. सभी फोटोज में शमा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और फैंस शमा की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं. वैसे शमा बोल्डनेस के मामले में तो सबसे आगे हैं. शमा हर थोड़े दिन में अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं.

शमा कई टीवी शोज़, फिल्म और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. शमा ने अपने हर प्रोजेक्ट में हॉट किरदार निभाकर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं. शमा कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड जेम्स मीलिनॉर के साथ सिडनी में हॉलिडे मनाने गई थी.

जेठालाल पर लगा 100 करोड़ के घपले का आरोप, पुलिस ने घर किया सील

गर्भपात के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -