समंदर में दिखा शमा सिकंदर का स्टाइलिश अंदाज
समंदर में दिखा शमा सिकंदर का स्टाइलिश अंदाज
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में शमा का बहुत ही हॉट अंदाज दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि शमा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें अपलोड की हैं जो बहुत ही बोल्ड और हॉट रहीं हैं. शमा को आप सभी ने कई टीवी शोज और फिल्मों में देखा होगा.

बॉयफ्रेंड संग बोल्ड हुईं शमा सिकंदर

शमा पहले काफी संस्कारी नजर आती थीं लेकिन अब वह काफी हॉट और सेक्सी हो गईं हैं. शमा के इंस्टाग्राम पर 660k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर अपनी ऐसी तस्वीरों को अपलोड करती हैं जो उन्हें पसंद आएं. शमा कुछ समय पहले से अपने बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं से वह अपनी हॉट तस्वीरों से एक बार फिर इंस्टाग्राम पर हॉटनेस का कहर बरपा रहीं हैं.

अपने बदन को चादर से छुपाती नजर आई शमा सिकंदर

शमा ने हाल ही में जो तस्वीरें अपलोड की हैं उन्हें अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है The ocean is everything I want to be. Beautiful mysterious, wild & free.... #abdilkisunn. इस तस्वीर में वह समंदर के अंदर जा रही शिप में बैठी हैं और बहुत ही हॉट लग रहीं हैं. इन दिनों शमा वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रहीं हैं और इस वेब सीरीज में उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. शमा ने अपने वेकेशन की भी कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही हॉट और बिंदास रहीं हैं. इन तस्वीरों में शमा का लुक काफी सेक्सी नजर आया है.

 

यह भी पढ़े..

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

International Yoga Day : टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं योगा की दीवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -