क्या एकता कपूर का शो करने का फहमान खान को है पछतावा? खुद किया ये खुलासा
क्या एकता कपूर का शो करने का फहमान खान को है पछतावा? खुद किया ये खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता फहमान खान कलर्स टीवी के नए सीरियल ‘कृष्णा मोहिनी’ में ‘कृष्णा’ के सारथी ‘आर्यमान’ का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते फहमान ने अपने अभिनय के सफर के बारे में कुछ बड़े खुलासे किए। बता दें, फहमान को अंतिम बार एकता कपूर के सास-बहू सीरियल ‘धर्मपत्नी- प्यार के सात वचन’ में देखा गया था। उनका ये सीरियल TRP की रेस में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। बता दें, टेलीविज़न पर कई हिट शो देने वाले फहमान का ये पहला फ्लॉप सीरियल था।

इमली के ‘आर्यन’ से लेकर अब कृष्णा मोहिनी के ‘आर्यमान’ तक के अपने सफर के बारे में चर्चा करते हुए फहमान ने बताया, ”मेरा अब तक का सफर बहुत बेहतरीन रहा है। हालांकि मेरे इस सफर में मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस के चलते अच्छे- बुरे दोनों प्रकार के अनुभव मुझे आए। मगर सच कहूं तो ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे मैं पीछे मुड़कर देखूं और अपने किए पर पछतावा करूं। इससे पहले भी, मैंने जो कुछ भी किया है, उस काम ने ही मुझे वहां तक पहुंचने में सहायता की है जहां मैं आज खड़ा हूं। जाहिर सी बात है ये सफर लंबा था, लेकिन बहुत ही प्यारा था।”

वही जब हमने फहमान खान से पूछा कि क्या उन्हें टेलीविज़न पर कई सुपरहिट शो करने के पश्चात् धर्मपत्नी जैसा फ्लॉप शो करने का पछतावा है? इस सवाल का जवाब देते हुए फहमान ने कहा, ”नहीं, बिल्कुल नहीं, कभी नहीं। इस शो में मुझे पहली बार ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिला, जो मजाकिया था, उत्साही था और जो अपनी हथेली पर दिल को रखता था। वो एक बच्चे की भांति रोता था, एक मैच्योर आदमी की भांति हंसता था, उसे इस दुनिया में किसी भी चीज की चिंता नहीं थी। उस भूमिका के साथ मुझे बहुत दिलचस्प चीजें करने को मिलीं। मुझे लगता है कि जितने मैंने रवि में शेड्स ढूंढ लिए थे उतने मैं किसी और किरदार में नहीं कर पाऊंगा तो कोई पछतावा नहीं। और वैसे भी बॉक्स ऑफिस की हिट फिल्में और क्रिटिक की प्रशंसा की हुई फिल्में इन दोनों में फर्क होता है। धर्मपत्नी दूसरी तरह का सीरियल था।”

फहमान अपने नए शो ‘कृष्णा मोहिनी’ में देबत्तमा साहा के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देने वाले हैं। ये सीरियल आज यानी 29 अप्रैल 2024 से ऑन एयर होगा। ‘कृष्णा मोहिनी’ में दर्शकों को एक भाई-बहन की दिल को छूने वाली कहानी देखने को मिलने वाली है। ‘धर्मपत्नी’ जैसे फ्लॉप सीरियल के पश्चात् अब कलर्स टीवी का नया शो फहमान को फिर एक बार ‘हिट’ के मार्ग पर लेकर जाएगा या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में ये डिजाइनर्स करेंगे राम-सीता के कपड़े तैयार

फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, ये वीडियो है वजह

तापसी पन्नू ने सलवार-सूट में लिए फेरे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -