अपने बदन को चादर से छुपाती नजर आई शमा सिकंदर
अपने बदन को चादर से छुपाती नजर आई शमा सिकंदर
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इडंस्ट्री तक अपने हॉटनेस से जलवे बिखेर चुकी शमा सिकंदर इस समय इंस्टाग्राम की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. शमा को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह टॉवेल से लिपटी हुई हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं This is speaciay for all my fans thank you for loving me and It's hard to find a friend who's cute, loving, generous, sexy, caring and smart. My advice to y'all is, dont lose me.... #abdilkisunn. आपको बता दें कि इन दिनों वह वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रहीं हैं.

 

इस वेब सीरीज में वह काफी शानदार किरदार को निभा रहीं हैं. शमा हॉट सीन्स के लिए पहचानी जाती हैं. उन्होंने केवल टीवी पर ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी हॉटनेस बिखेरी हैं. आप सभी ने इन्हे कई वेब सीरीज में हॉट सीन्स देते हुए देखा ही होगा. वेब सीरीज सेक्सोहॉलिक तो आप सभी को याद ही होगी, इस वेब सीरीज में शमा सेक्स की दीवानी रहती हैं और उन्हें सबसे ज्यादा सेक्स पसंद होता हैं. शमा ने जब वेब सीरीज सेक्सोहॉलिक में काम किया था तब उन्होंने कई पोर्न फ़िल्में देखी थीं और उसके बाद उन्हें फिल्म में अपने किरदार को निभाने का जज्बा आया था.

 

शमा पहले बहुत ही सिम्पल और संस्कारी लड़की के किरदार में नजर आया करती थीं लेकिन धीरे-धीरे बॉलीवुड की चमक ने उन्हें बदल दिया. शमा की हाल ही में शेयर की बोल्ड फोटो ने इंस्टाग्राम से लेकर लोगों के दिलों तक आग लगा दी है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

 

Tv Actreses: कोई लिप तो कोई चेहरे की सर्जरी के बाद लगने लगी सेक्सी

हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -