अस्पताल में भर्ती हुई ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम, सदमे में फैंस
अस्पताल में भर्ती हुई ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम, सदमे में फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं!’ में ‘अनीता भाभी’ यानी ‘गोरी मेम’ की भूमिका अदा करने वाली मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। किन्तु कुछ दिनों से सौम्या का इंस्टाग्राम पर आना लगभग बंद हो गया था। उनके इस प्रकार से सोशल मीडिया से अचानक गायब होने के कारण उनके प्रशंसक बहुत परेशान हो गए थे। किन्तु हाल ही में सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज से ये स्पष्ट हो रहा है कि ‘गोरी मेम’ अपने घर में नहीं बल्कि हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

दरअसल, सौम्या टंडन ने सीधे हॉस्पिटल के बेड से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि सौम्या का उपचार चल रहा है। तथा उनके हाथ में दवाई चढ़ाने के लिए एक ड्रिप भी लगाई गई है। इस के चलते हम सौम्या के बेड पर एक टैब भी देख सकते हैं। हॉस्पिटल में दाखिल होने के बाद सौम्या बोर होने से बचने के लिए टैब पर कुछ फिल्में देखती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ ‘भाभी जी घर पर हैं’ अभिनेत्री ने अपनी तबीयत से जुड़ी अपडेट भी सभी के साथ साझा की है।

इंस्टाग्राम पर साझा किए फोटो के नीचे कैप्शन में सौम्या ने लिखा, "हर फोटो हमेशा खूबसूरत नहीं होती हैं। और जिंदगी भी हमें सिर्फ खुशियां नहीं देती। मगर अब मेरी रिकवरी हो रही है। उम्मीद है कि जल्द ही फिट होकर मैं घर लौट आऊंगी। आपकी शुभकामनाओं के लिए मेरा सभी को दिल से धन्यवाद।” बता दें, ‘जब वी मेट’ और ‘वेलकम टू पंजाब’ जैसी फिल्मों से लाइम लाइट में आई सौम्या ने अच्छी फिल्म न मिलने के कारण बड़े पर्दे से छोटे पर्दे का रुख कर लिया था।

इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, भाजपा में शामिल हुए अक्षय कांति बम !

तापसी पन्नू ने सलवार-सूट में लिए फेरे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

'वोट के लिए नकली गांधी बनी फिर रही हैंं प्रियंका', CM मोहन यादव का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -