बॉयफ्रेंड संग बोल्ड हुईं शमा सिकंदर
बॉयफ्रेंड संग बोल्ड हुईं शमा सिकंदर
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ निजी पल एन्जॉय कर रहीं हैं. इन दिनों शमा अपने बॉयफ्रेंड के साथ इटली में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि शमा बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. शमा को आप सभी ने कई बॉलीवुड मूवीज में भी देखा ही होगा.

शमा पहले काफी संस्कारी अंदाज में नजर आया करती थीं लेकिन बॉलीवुड की दुनिया ने उन्हें बदल दिया और वह धीरे-धीरे बोल्ड हो गईं और अब तो उन्होंने हॉटनेस की सभी हदों को पार कर दिया है. अब शमा जितनी हॉट दिखती हैं उतनी ही ज्यादा सेक्सी भी. शमा का अवतार काफी जल्दी बदल गया और वह अब केवल सेक्सी अवतार में नजर आती हैं. शमा ने अपने बॉयफ्रेंड जेम्स मिलनर के साथ समय बिताने का मन बनाया और इसी वजह से वह उनके साथ इटली चली गईं.

इटली में वह लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें क्लिक करवा रहीं हैं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं. इंस्टग्राम पर उनके 654k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह कई बोल्ड फोटोशूट वाली तस्वीरों को भी शेयर कर चुकीं हैं. इंस्टाग्राम पर कई बार शमा ने बोल्डनेस दिखाई हैं और वह कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकीं हैं. इन दिनों शमा वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रहीं हैं.

ये भी पढ़े..

अपने बदन को चादर से छुपाती नजर आई शमा सिकंदर

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

International Yoga Day : टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां हैं योगा की दीवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -