हिना खान के बाद हितेन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
हिना खान के बाद हितेन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके अभिनेता हितेन तेजवानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. हाल ही में शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान का म्यूजिक वीडियो जारी हुआ जिसने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल किया. अब हितेन तेजवानी का भी म्यूजिक वीडियो 'मेहरबानी' लॉन्च किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह गाना अक्षय कुमार 'द शौकीन्स' फिल्म के गाने 'तेरी मेहरबानी' का कवर वर्जन हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. इस गाने में हितेन तेजवानी बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को फालगुनी अग्रवाल ने अपनी आवाज दी, गाने में एक बहुत ही खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है.

हितेन तेजवानी को मिला धोखा

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद हितेन तेजवानी की किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए हैं. यही नहीं बल्कि वह जल्द ही दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की बॉलीवुड फिल्म 'कलंक' में दिखाई देंगे. खबरों की माने तो हितेन तेजवानी अभिनेता संजय दत्त के साथ एक ख़ास रोल में दिखाई देंगे.

बीच शो में ही इस एक्टर के साथ रोमांस करने लगीं अर्शी खान

फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, इसके अलावा भी हितेन जल्द ही 'करले तू भी मोहब्बत 3' की शूटिंग शुरु करने वाले हैं. गौरतलब है कि हितेन तेजवानी टीवी के जाने माने कलाकार हैं जिन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. हितेन ने टीवी की मशहूर अभिनेत्री गौरी प्रधान से शादी की हैं.

ये भी पढ़े

पुलिस के दायरे से बाहर आये 'बालिका वधु' फेम एक्टर

पूर्णा पटेल की रिसेप्शन पार्टी में शानदार लुक में नजर आए बॉलीवुड सितारे

B'DAY SPL : इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ मारपीट कर चुके हैं राजा चौधरी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -