एक बार फिर फैंस के दिलों पर चला शमा की तस्वीरों का जादू
एक बार फिर फैंस के दिलों पर चला शमा की तस्वीरों का जादू
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर शमा ने लिखा है A free spirit is just an old soul with all its karma paid... needing to prove nothing.... #abdilkisunn. आपको बता दें कि इन दिनों शमा वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रहीं हैं और यह वेब सीरीज काफी बोल्ड है. शमा बहुत ही बोल्ड अदाकारा है और वह सेक्सी और हॉट सीन देने से परहेज नहीं करती हैं. फिलहाल उनकी यह वाइट बिकिनी वाली तस्वीर ने सभी के दिलों में जगह बना ली है.

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने की थी नींद की गोलियां खाकर मरने की कोशिश

शमा ने ने एक तस्वीर पिंक ड्रेस में भी शेयर की है जो बहुत ख़ास लग रही है. आपको बता दें कि शमा अब तक कई फिल्मों में भी नजर आ चुकीं है लेकिन तब उनका लुक काफी अलग था और अब वह काफी बदल चुकीं है. शमा कुछ समय पहले ही वेकेशन से वापस लौटीं है. बहुत समय से वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं थीं और अब वह वापस लौट आईं है.

थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार

शमा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज शेयर करती है. शमा ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है और उसकी तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिलहाल आप देखिए उनकी यह तस्वीरें जो इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहीं है.

 

टीवी अपडेट्स 

फ्लॉप करियर के बावजूद अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस है ये एक्ट्रेस

B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड

B'day Special: अपनी इस फिल्म के लिए शमा ने लगातार देखी थी पोर्न फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -