थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का स्टाइलिश अवतार
थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का स्टाइलिश अवतार
Share:

छोटे पर्दे की सबसे हॉट एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली शमा सिकंदर तो पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर रहीं हैं. शमा अपनी एक्टिंग के जरिए तो पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन उन्होंने अपने हॉट लुक के जरिए अपनी एक खास पहचान बना ली है. शमा हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में शमा ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आते ही इंटरनेट पर सनसनी की तरह फ़ैल गई हैं.

पानी में बिकिनी पहनकर आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं शमा ने इस बार अपना बिकिनी अवतार दिखाया हैं. उन्होंने ऑरेंज बिकिनी पहनकर अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर किये हैं. बिकिनी लुक में तो शमा पानी के अंदर आग लगा रहीं हैं. शमा ने समुद्र में बेहद हॉट पोज़ दिए हैं जो उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. शमा ने बेबाक होकर बेहद बोल्ड अवतार दिखाया हैं जो उन्हें फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है.

इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

शमा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'अपनी परफेक्ट शेप की बॉडी को उसी तरह से प्यार करो जैसे जब आपके बच्चे अच्छा बिहेव करते है और आप उन्हें प्यार करते हो.' शमा के फोटोज पर उनके फैंस के लगातार तारीफों भरे कमैंट्स आ रहे हैं. शमा ने इसके अलावा वाइट बिकिनी में भी कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमे उनका कातिलाना अवतार दिखाई दे रहा हैं.

समंदर में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

सोशल मीडिया पर तो समय शमा की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब शमा का इतना हॉट अवतार नजर आया हो बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपने हॉट लुक की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. शमा का तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनके हॉट लुक की तस्वीरों से भरा हुआ है.

चटपटी ख़बरें...

Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

बॉयफ्रेंड संग बोल्ड हुईं शमा सिकंदर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -