B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने की थी नींद की गोलियां खाकर मरने की कोशिश

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'बालवीर' में भयंकर परी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. शमा का जन्म 4 अगस्त 1981 को राजस्थान के मकराना में हुआ था. शमा ने इंडस्ट्री में अपनी बेहद बोल्ड पहचान बना रखी है. शमा के दो भाई और एक बहन हैं. शमा जब 10 साल की थी जब उनका परिवार मकराना से मुंबई आ गया था. शमा ने मुंबई आकर एक्टिंग स्कूल में एड्मिशन लिया था. मुंबई आने के बाद शमा के परिवार को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था. आलम ये था कि कई बार शमा के घर में खाना तक नहीं होता था.

थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार

 

शमा ने एक्टिंग सीखने के बाद मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माई. उन्होंने मॉडलिंग करने के साथ ही कई म्यूजिक वीडियोस में भी एक्टिंग की. धीरे-धीरे शमा को फिल्मों में छोटे-मोटे रोल मिलना शुरू हो गए थे. शमा ने 'प्रेम अगन', 'मन' और 'अंश' जैसी फिल्मों में काम किया है. शमा का सिक्का फिल्मों में तो जम नहीं पाया इसके बाद शमा ने टीवी की ओर रुख किया. शमा ने 'बालवीर', 'ये मेरी लाइफ है' जैसे और भी कई टीवी शोज़ में काम किया है.

पानी में बिकिनी पहनकर आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर

शमा ने एक बार इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि साल 2011 में उन्हें बायपोलर डिसऑर्डर नामक मानसिक बीमारी हो गई थी और इस बीमारी के चलते शमा इतनी ज्यादा परेशान हो गईं थीं कि वो बार-बार खुदकुशी करने की सोचती थीं. शमा कई बार आत्महत्या करने के लिए नींद की गोलियां भी खा चुकी हैं. शमा ने बताया था कि एक रात उन्होंने बहुत ज्यादा ही नींद की गोलियां खा ली थी और उस रात वो अपनी माँ के पास गईं थीं और मां को गुड नाईट किस करने के बाद उन्होंने कहा था कि अगली सुबह उन्हें उठाना मत.

इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें

शमा ने तो अपने भाई को बैंक डीटेल्स भी दे दी थीं जिसके बाद उनका भाई परेशान होने लगा था. उसने मां को तुरंत कॉल करके कहा कि जाकर शमा को देखो. इसके बाद मां ने देखा तो शमा बेहोश पड़ी थीं. फिर तीन घंटे बाद जब शमा को होश आया तो वो हॉस्पिटल में थीं. शमा को लम्बे समय तक इलाज चला था और इसके बाद वो ठीक हो पाईं थीं.

चटपटी ख़बरें...

समंदर में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज

Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -