B'day Special: अपनी इस फिल्म के लिए शमा ने लगातार देखी थी कई फ़िल्में
B'day Special: अपनी इस फिल्म के लिए शमा ने लगातार देखी थी कई फ़िल्में
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शमा सिकंदर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं। शमा अपने सेक्सी और बोल्ड लुक की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं। शमा को आप सभी ने अब तक की सबसे बोल्ड और हॉट शार्ट मूवी 'सेक्सोहॉलिक' में देखा ही होगा। इस शार्ट मूवी में शमा ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे और इस शार्ट मूवी में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था।

समंदर में दिखा शमा सिकंदर का बोल्ड अंदाज

 

इस शार्ट मूवी के बाद शमा को खूब पसंद किया गया और इस शार्ट मूवी के बाद वह काफी बोल्ड और हॉट हो गईं। शमा के इंस्टाग्राम पर लाखो की तादाद में फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं। शमा ने 'सेक्ससोहॉलिक' के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह इतना कामुक किरदार नहीं निभा पाती अगर वह पोर्न फ़िल्में नहीं देखती।

इस टीवी एक्ट्रेस ने फिर शेयर की शर्मनाक तस्वीरें

शमा के बारे में यह खबरें आईं थीं कि उन्होंने शार्ट फिल्म 'सेक्ससोहॉलिक' के लिए पोर्न मूवीज देखी थी क्योंकि वह फिल्म एक ऐसी लड़की पर आधरित थी जो सेक्स की लत में डूबी रहती है। बाद में शमा ने इन खबरों को गलत बताया और कहा कि उन्होंने इसके लिए कोई पोर्न मूवी नहीं देखी। इन दिनों शमा अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और उनकी बर्थडे प्लानिंग भी उन्ही के साथ है। फिलहाल वह वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आ रहीं हैं। उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

 

टीवी अपडेट्स

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने की थी नींद की गोलियां खाकर मरने की कोशिश

थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार

पानी में बिकिनी पहनकर आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -