B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड
B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर हमेशा ही अपनी हॉट लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनीं ही रहती हैं. शमा का आज 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. शमा का जन्म राजस्थान के मकराना में हुआ था. शमा ने कई फ़िल्में और टीवी शोज में काम किया है. शुरुआती दिनों में शमा बहुत ही सिंपल हुआ करती थीं लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने लुक को चेंज कर बोल्ड अवतार अपना लिया. शमा के बर्थडे पर हम आपके लिए उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखकर तो शायद आप भी शमा को पहचान नहीं पाएंगे.

शमा ने इंडस्ट्री में आने के बाद अपने लुक को पूरी तरह से बदल लिया. दरअसल शमा ने सर्जरी करवाई थी जिसके बाद वो पहले से काफी ज्यादा खूबसूरत हो गईं थीं. हालांकि आज तक शमा ने कभी भी अपनी सर्जरी एक बारे में कोई बात नहीं की है. शमा ने साल 2016 में जेम्स मिलिरॉन नाम के एक विदेशी शख्स से सगाई कर ली है. शमा कई बार जेम्स के साथ रोमांटिक फोटोज भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

शमा ने 'प्रेम अगन', 'मन' और 'अंश' जैसी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका फ़िल्मी करियर फ्लॉप साबित हुआ था. शमा ने इसके बाद टीवी पर भी कई शोज़ में काम किया है लेकिन वो यहां भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं थीं. शमा को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है. शमा हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं.

चटपटी ख़बरें...

B'day Special: अपनी इस फिल्म के लिए शमा ने लगातार देखी थी पोर्न फ़िल्में

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने की थी नींद की गोलियां खाकर मरने की कोशिश

थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -