दाऊद इब्राहिम से मेरी नहीं सलमान खान की फटती है: जुबैर खान
दाऊद इब्राहिम से मेरी नहीं सलमान खान की फटती है: जुबैर खान
Share:

बिगबॉस सीजन-11 जब से शुरुआत हुई है तब से ही लड़ाई झगड़ो का दौर शुरू हो गया है. घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तकरार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जहा विकास शिल्पा से पन्गा लेने में बाज नहीं आ रहे वही शिल्पा भी विकास को छेड़ने में कुछ कम नहीं है. हमेशा की तरह इस बार भी इस बार भी बिगबॉस का घर दो हिस्सों में बाँट दिया गया है. यह तो सभी को पता हो गया है कि शो से जुबैर खान को बाहर कर दिया गया है. बाहर आकर भी सलमान खान पर उलजुलूल बोलने से जुबैर खान बाज नहीं आ रहे है.

जी हां बता दे कि, जुबैर खान ने अपने मुखारबिंदु से अग्निबाण छोड़ते हुए सलमान खान को कहा कि, 'सलमान मैं जानता हूं तू कैसे लुक्खे की तरह फारुख शेख की फिल्म में उनका भाई बन कर लॉन्च हुआ था. मैं तुझे ओपन चैलेंज करता हूं, तुझे जो करना है कर ले मेरे खिलाफ. अब मुझे और मेरी बहनों को देख.... हम क्या करते हैं. तुझसे सबसे पहले मेरी बहनें लड़ेंगी, बाद में मैं अपने घर के मर्दों को मैदान में उतारूंगा.

कलर्स चैनल ने मेरी इमेज खराब की, उन्होंने लोगों को गलत बताया कि मैं हसीना पारकर का दमाद हूं. मैं एक फिल्म डायरेक्टर हूं.' जुबैर अपनी बात बढ़ाते हुए आगे कहते हैं, 'मैं सलमान खान के खिलाफ आखरी तक लड़ूंगा और जिस तरह कलर्स चैनल ने मेरी इमेज खराब की है उसके खिलाफ भी लड़ाई लड़ूंगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -