कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स
कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स
Share:

'जाने भी दो यारों' जैसी प्रसिद्द फिल्मे बनाने वाले डायरेक्टर कुंदन शाह का शुक्रवार देर रात निधन हो गया था. 69 वर्ष की उम्र में कुंदन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कुंदन शाह का बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी जगत में भी जाना-माना नाम है. कुंदन ने अपने निर्देशन में कई सुपरहिट फिल्मे और लोकप्रिय टीवी शोज बनाये है. शनिवार को ही उनका अंतिम संस्कार मुंबई के दादर स्थित शवदाह गृह में किया गया. कुंदन शाह के फ्यूनरल में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. यहाँ नसीरुद्दीन शाह पत्नी रत्ना पाठक शाह के साथ पहुंचे. इनके साथ ही अनिल कपूर, रवीना टंडन, सतीश शाह, पवन मल्होत्रा और डायरेक्टर सुधीर मिश्रा भी शामिल हुए.

कुंदन शाह को उनकी फिल्म 'जाने भी दो यारों' ने एक अलग ही पहचान दिलाई. उनकी इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की क्लासिक फिल्मो की श्रेणी में रखा जाता है. कुंदन ने 'नुक्कड़' और 'वागले की दुनिया' जैसे लोकप्रिय टीवी शोज भी बनाये है. कुंदन शाह ऐसे लोकप्रिय निर्देशक थे जिन्होंने पहली बार व्‍यंग्‍यात्‍मक कॉमेडी को लोगो के सामने प्रस्तुत किया था. कई फिल्मे और टीवी शोज बनाने के बाद कुंदन ने इंडस्ट्री से 7 साल का ब्रेक ले लिया था.

19 अक्‍टूबर, 1947 में जन्मे कुंदन ने पुणे के फिल्‍म एंड टेलिविजन इंस्‍टिट्यूट से डायरेक्‍शन की पढाई की थी. कुंदन शाह की ज्यादातर फिल्मे कॉमेडी जॉनर की थी. साथ ही कुंदन ने 'क्‍या कहना' और 'दिल है तुम्‍हारा' जैसी हिट फिल्मे भी बॉलीवुड को दी है. कुंदन की आखरी फिल्म साल 2014 में आई 'पी से पीएम तक' थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अदनान के कॉन्सर्ट पर उमर अबदुल्लाह ने किया ऐसा ट्वीट...

कृति सैनन की बहन नूपुर भी हैं काफी खूबसूरत शेयर की तस्वीरें

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -