'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार
Share:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर लांच हो गया है. दर्शक काफी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा झलक देखने को मिली. रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका बहुत ही सुन्दर लग रही है. राजपूतानी रानी के सभी तेवर दीपिका में नजर आ रहे है. दीपिका के ऐसे अंदाज़ को देखकर आप अपनी आंखे नहीं हटा पाएंगे. वही रणवीर सिंह भी खिलजी के किरदार में बेहद ही खतरनाक नजर आ रहे है. रणवीर का ऐसा रूप पहली बार देखने को मिल रहा है. शाहिद कपूर भी राजा रावल रतन सिंह के किरदार में बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर देखकर ही फिल्म की शानदार सिनेमेटोग्राफी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. पद्मावती का ट्रेलर लॉच होते ही अब तक 135,583 व्यूज आ गए है. साथ ही इसे कई व्यूअर से पॉजिटिव कमेंट भी मिल रहे है. डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म में एक-एक परफेक्शन पर ध्यान दिया है. आपको बता दे महाराजा रावल रतन सिंह (शाहिद कपूर) और अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) के बीच वास्तविक युद्ध 1303 AD में ही लड़ा गया था इसलिए फिल्म का ट्रेलर भी 13:03 यानी 1 बजकर 03 मिनट पर ही रिलीज़ किया गया है. आप भी देखिये यहाँ 'पद्मावती' का ट्रेलर.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

अदनान के कॉन्सर्ट पर उमर अबदुल्लाह ने किया ऐसा ट्वीट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -