Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई
Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व चर्चित अदाकारा सनी लियोनी जो कि 'रईस' की 'लैला' व अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई अभिनेता संजय दत्त व अदिति राव हैदरी की फिल्म 'भूमि' में भी एक आइटम सॉन्ग 'ट्रिप्पी-ट्रिप्पी' में नजर आई थी. वैसे भी हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी के अनगिनत चाहने वाले है. अभी हाल ही में सनी लियोनी जब पूर्व में कोच्चि के एक कार्यक्रम में शरीक हुई थी तो उस दौरान उनके संग-संग में आधा कोच्ची दीवाना हो गया था. आपको बता दे की पॉर्न एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी की हॉटनेस का आज कौन दीवाना नहीं होगा. आपको बता दे की अभी हाल ही में उनके इंस्टाग्राम की नई फोटोज ने सभी को सरप्राइज कर दिया है.

अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर सनी ने कुछ फोटोज़ पोस्ट की हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अपडेट्स देती रहती हैं. चाहे कोई इवेंट हो या किसी शो की होस्टिंग, सनी लियोनी बाकायदा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए फोटो शेयर करती रहती हैं.

4 अक्टूबर 2017 को सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर शानदार तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने ब्लैक बैकलेस गाऊन पहन रखा है. उनकी शानदार टोन बॉडी पर यह गाउन उनका लुक और खूबसूरती बढ़ा रहे हैं. बालों को बांधे और ब्लैक जेमस्टोन ईयररिंग्स पहने सनी की खूबसूरती और भी निखर गई है. आप भी निहारिये सनी लियोनी का यह खूबसूरत रूप. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -