टीवी की ये तीन हसीनाएं बिगबॉस-12 में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

टीवी की ये तीन हसीनाएं बिगबॉस-12 में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

बिगबॉस सीजन-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. कहा जा रहा था कि इस बार बिगबॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर नजर आने वाले हैं हालांकि अब तक इसको लेकर सस्पेंस ही बना हुआ है. कुछ दिनों पहले ही ये सुनने में आया था कि बिगबॉस के घर में आने के बाद जोड़ियों ने पैसे की डिमांड ज्यादा की है इसलिए जोड़ियों का कांसेप्ट हटाने की बात कही जा रही थी. हाल ही में शो में शामिल होने वाली छोटे पर्दे की तीन हॉट एक्ट्रेसेस के नाम सामने आये हैं.

बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

सूत्रों की माने तो देवोलीना भट्टाचार्य, नेहा पेंडसे और रिद्धिमा पंडित इस बार बिगबॉस के घर में एंट्री लेने जा रही हैं. तीनों ही एक्ट्रेसेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और हॉट अवतार के कारण खूब सुर्खियां बटोरी है और अब अगर वो बिगबॉस के घर में जाएंगी तो यहां ग्लैमर का तड़का लगना तो लाज़मी सी बात है. कहा जा रहा है कि ये तीनों ही एक्ट्रेसेस शो में काफी उतार-चढ़ाव लेकर आएंगी.

बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

बिगबॉस-12 को लेकर हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट सामने आता है. ऐसे में शो शुरू होने के पहले तक इसमें कई बदलाव देखने जा सकते हैं. वैसे बिगबॉस का हर सीजन ही पॉपुलैरिटी के मामले में सबसे आगे रहा है. बिगबॉस-11 की ही बात करे तो ये सीजन तो सबसे ज्यादा विवादों के घेरे में रहा है. आपको बता दें बिगबॉस-12 की शुरुआत 12 सितम्बर से होगी.

ये भी पढ़े

लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में

इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा- "बिग बॉस से कोई लगाव नहीं"

 

?