लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

Aug 30 2018 01:08 PM
लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

बिग बॉस 12 के इस सीजन को लेकर फैंस काफी उत्सुक नज़र आ रहे हैं। वहीं इस शो का सभी को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि यह शो हर साल अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार यह 16 सितंबर को प्रसारित हो सकता है। शो के अभी तक 3 प्रोमो आ चुके है जो काफी मजेदार है। फैंस ने इन्हें काफी पसंद भी किया है। बिग बॉस के फैंस इस बात से ज्ञात हैं कि इस शो की ओपनिंग हमेशा खास होती है। हर बार यह मुंबई के पास स्थित लोनावला में होती है लेकिन इस बार आपको कुछ नया देखने को मिलेगा। 

तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में

इस बार यह शो गोवा में लॉन्च होगा। वहीं पर इसकी प्रेंस कॉन्फ्रेंस भी होगी। ​बताया जा रहा है कि इस बार घर के सदस्‍यों को क्‍लास रूम जैसे एक लोकेशन पर बैठाया जाएगा और सामने एक ब्‍लैकबोर्डनुमा स्‍क्रीन होगाी जिस पर सलमान खान नजर आएंगे। इसके द्वारा सलमान कंटेस्टेंट से  बात करेंगे और उनकी क्‍लास लगाएगें। वे घरवालों से हर हफ्ते की खैर-खबर लेंगे.

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

आपको बता दें कि बिग बॉस 12 के सीजन के सभी कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट जारी नहीं हई है। उसमें से कुछ के नाम सामने आए हैं और कुछ के नहीं। इस शो में कुल 21 जोड़ियां होगी लेकिन इसमें से 9 जोड़ी शो में जाने के बाद ही बनेंगी। बस अब तो फैंस को इस शो के शुरू होने का इंतजार हैं।

टीवी अपडेट

इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा- "बिग बॉस से कोई लगाव नहीं"

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

?