तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में
तो यह कंटेस्टेंट नज़र आएंगे बिग-बॉस 12 में
Share:

छोटे पर्दें का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह शो  काफी दिलचस्प होता है इसमें एंटरटेनमेंट से लेकर इमोाशनल मोमेंट सब कुछ होता है और यह एक रियालिटी शो है। इस शो के अभी तक 3 प्रोमो रिलीज़ हो चुके है जो काफी एक्सआइएटेड थे। पिछले कई दिनों से बिग बॉस शो में कई नामों को लेकर खुलासा हो रहा है। उनमें एक पम्मी आंटी का नाम भी सामने आ रहा है। 

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

खबरें है कि पम्मी आंटी यानी सुमेर पसरीचा बिग बॉस 12 का हिस्सा हो सकती हैं। बता दें कि सुमेर का पम्मी आंटी का अवतार बहुत पसंद किया जाता है। वह इस कैरेक्टर को लेकर काफी पॉपलुर हैं। अगर वह इस बिग-बॉस में एंंट्री लेती है तो शो काफी दिलचस्प हो जाएंगा। इतना ही नहीं बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल भी इस बार शो में नज़र आने वाली है। वहीं खबरों में आ रहा है कि दिव्या का आना लगभग तय हो चुका है।  

इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा- "बिग बॉस से कोई लगाव नहीं"

इस शो में दो गे पार्टनर, एक सास बहु की जोड़ी, ट्रांसजेंडर, बार डांसर, म्यू​जिकल स्टार एमएनवी, एक सास बहु की जोड़ी, जुड़वा बहनें, देखने को मिलेगें। इस बार शो में कुल 21 प्रतियोगी होंंगे। इस बार बिग बॉस में क्या बदलाव होगा और कितना दिलचस्प होगा यह शो देखने के बाद में पता चलेगा। 

बॉलीवुड अपडेट 

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का ब्राइडल लुक देखकर आप भी हो जांएगे कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -