बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप
बिगबॉस-12 के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की कहानी देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो बिगबॉस-12 के पहले प्रोमो ने तो धमाल मचा ही रखा था कि इसी बीच शो मेकर्स ने दूसरा प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है. बिगबॉस-12 बाकि के सभी सीजन से बहुत अलग होने वाला है क्योकि इस बार सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर शामिल होने वाले हैं. और सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि खुद सल्लू मिया भी अपनी जोड़ी के साथ शो होस्ट करेंगे. शो के पहले प्रोमो में सलमान खान ने सभी जोड़ियों से परिचय करवाया था और इस बार शो के दूसरे प्रोमो में मामा-भांजे की स्टोरी दिखाई गई है.

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बिकिनी तस्वीरों ने फैंस की उड़ाई नींद

इस प्रोमो में आप देख सकते हैं सल्लू मिया लाल कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि भांजा अपने मामा से बगैर पूछे कोई भी काम नहीं करता है. इतना ही नहीं वो अपनी शादी के लिए लड़की का नाम पूछने के लिए भी मामा से पर्मीशन लेता है. खाने-पीने से लेकर नहाने-धोने तक हर काम मामा के कहने पर ही करता है.

बिगबॉस-12 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आया बड़ा ट्विस्ट

शो का दूसरा प्रोमो भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इसने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. प्रोमो देखकर तो फैंस का इस शो को देखने का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दें इस बार बिगबॉस का सीजन-12 हर बार के मुकाबले करीब एक महीने पहले ही शुरू हो रहा है. बिगबॉस का नया सीजन हर साल अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार ये शो 12 सितम्बर से ही शुरू हो रहा है. अब तो सभी को बस जल्द ही शो के टेलीकास्ट होने का ही इंतजार रहेगा.

चटपटी ख़बरें...

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

इस हसीना ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से बढ़ाया तापमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -