इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा- "बिग बॉस से कोई लगाव नहीं"

इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा-

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'दिल मिल गए' के जरिये मशहूर अभिनेता सेहबान अजीम इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ख़ास बात यह है कि अभी तक सेहबान अजीम कभी भी टीवी रियालटी शोज में नजर नहीं आये और ऐसे में उनका कहना है कि उन्हें इस तरह के शोज बिलकुल भी समझ नहीं आते हैं.

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

बता दें कि सेहबान अजीम छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने 'थपकी प्यार की', 'उड़ान' और 'बेपनाह' जैसे पॉपुलर शोज में काम किया हैं. सेहबान अजीम ने अपने करियर की शुरुआत शो 'दिल मिल गए' के जरिये की थी. इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बने और आज के समय में वह सबसे पॉपुलर अभिनेता है लेकिन उन्हें रियालटी शो बिलकुल पसंद नहीं है.

शिल्पा ने फैंस का इस अनोखे अंदाज़ में किया 'शुक्रियाअदा'

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सेहबान अजीम से रियालटी शो को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें रियालटी शोज कोई दिलचस्पी नहीं है वह बिग बॉस से भी कोई लगाव महसूस नहीं करते. सेहबान अजीम का मानना हैं कि जब किसी 10 लोगों को एक घर में रखा जाए और उन्हें खाना न देकर परेशान किया जाए तो ऐसे में लड़ाई तो होगी ही.

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

इसके अलावा सेहबान का कहना हैं कि कभी जरूरत पड़ी तो वह पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा बन सकते हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सेहबान अजीम जल्द ही जीटीवी के शो 'तुझसे है राबता' में नजर आएंगे.

चटपटी खबरें..

सलमान के केबीसी होस्ट करने पर बिग बी ने दिया हैरान करने वाला जवाब

इस पॉपुलर सीरियल में नजर आएंगे भगवान शिव के 'नंदी'

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा