कश्मीरी कली बनकर सोशल मीडिया पर छायी 'गोपी बहू '
कश्मीरी कली बनकर सोशल मीडिया पर छायी 'गोपी बहू '
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर जिया मानेक का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

जी हां संस्कारी गोपी बहू के किरदार से काफी सफलता हासिल कर चुकी जिया सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती है. खबरों की माने तो जिया इन दिनों कश्मीर की खूबसूरत जगहों का लुफ्त उठा रही हैं जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कश्मीरी कली बनी नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि जिया ने कश्मीरी लुक अपनाकर डांस भी शुरू करना कर दिया है और इस वीडियो में जिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'

इस वीडियो में जिया बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट (2007)' के गाने ये इश्क हाय... पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि जिया ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये की थी और इसी शो के जरिये वह रातों रात टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में शामिल हो गई.

Video : खुद से 17 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी करेंगे सलमान के भाई

लेकिन कुछ दिनों बाद जिया ने शो को अलविदा कहा दिया जिसके बाद उनकी जगह पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य को लिया गया. जिया इस शो के अलावा 'झलक दिखला जा सीजन 5', 'जीनी और जीजू' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

हिना खान पर यूजर्स ने की भद्दे कमेंट्स की बरसात

दिलजीत दोसांझ को टक्कर देगा टीवी का ये अभिनेता

अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -