अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा
अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता मोहित मलिक को लेकर खबर आ रही है कि वह चोटिल हो गए और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. बता दें कि मोहित मलिक इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रहे हैं. इस शो में वह सिकंदर नाम का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक गायक कलाकार है.

दरअसल मोहित शो की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उन्हें फाइट सीन में चोट लगी और इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. फिलहाल उनकी तबियत ठीक है, खबरों की माने तो मोहित को उंगली में चोट आई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोहित ने बताया कि वे एक फाइट सीन को शूट कर रहे थे.

स्विट्जरलैंड में रोमांटिक हुआ यह टीवी कपल

इस दौरान उन्होंने अपने हाथों में अंगूठी पहनी हुई थी शूटिंग के समय उनकी अंगूठी पास रखे किसी समान में अटक गई और उनकी उंगुली में कट लग गया. कट काफी गहरा था इसलिए मोहित को उसी समय हॉस्पिटल ले जाया गया. बता दें कि मोहित मलिक का यह शो टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं, यही नहीं बल्कि यह शो हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाता है.

अपने को-स्टार के व्यवहार के बारे में इस अभिनेता का बड़ा बयान

यह सीरियल टीआरपी रेंटिंग्स में कुछ हफ्तों तक टॉप 5 में भी रहा है. शो में मोहित मलिक की बेटी का किरदार मशहूर बाल कलाकार आकृति सिंह निभा रही हैं, इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता हैं. मोहित मलिक इससे पहले भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

हिना खान नहीं बनना चाहती इस शो का हिस्सा

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

टीवी का यह मशहूर एक्टर अब बन गया किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -