दिलजीत दोसांझ को टक्कर देगा टीवी का ये अभिनेता
दिलजीत दोसांझ को टक्कर देगा टीवी का ये अभिनेता
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता शालीन भनोट इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'लाल इश्क' में नजर आ रहे हैं. इस शो में शालीन भनोट बेहद ही अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. हाल ही में शो के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो बिलकुल 'फिल्लौरी' फिल्म में अभिनेता दिलजीत दोसांझ के किरदार की तरह है. ख़ास बात यह है कि शालीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

जिस तरह फिल्म 'फिल्लौरी' में दिलजीत का लुक था ठीक उसी तरह शालीन का किरदार भी नजर आ रहा है. उन्होंने दिलजीत दोसांझ की तरह ही लंबे बाल, ढीला कुर्ता और टोपी पहनी हुई है. जब शालीन से अपने इस किरदार के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह कहानी एक ऐसे लड़के की कहानी है जो जादू से 1945 के जमाने में पहुंच जाता है और कहानी में 2018 तक आ रहा है.

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

बता दें कि टीवी का यह नया शो 'लाल इश्क' अलौकिक शक्तियों पर आधारित है जिसमें जुनूनी प्रेम कहानियां दिखाई जाती हैं. इस शो में अब तक माही विज, प्रियंक शर्मा, प्रीतिका राव, सायंतनी घोष और जैन इमाम, जय सोनी, रिया शर्मा, रोहन मेहरा, पलक जैन, अकांक्षा सरी, अभिषेक वर्मा, तान्या शर्मा जैसी कई सितारे नजर आ चुके हैं. अब इन दिनों इस शो को लेकर शालीन भनोट सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. शालीन अब तक 'रोडीज', 'आहट' और 'सात फेरे' जैसी कई शोज में काम कर चुके हैं.

चटपटी खबरें..

अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा

हिना खान नहीं बनना चाहती इस शो का हिस्सा

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -