Video : खुद से 17 साल छोटी लड़की से दूसरी शादी करेंगे सलमान के भाई
Share:

जब से अरबाज खान ने अपनी पत्नी मलाइका अरोरा से तलाक लिया है तब से ही उनके अफेयर की ख़बरें सुनने में आ रही हैं. अरबाज हर थोड़े दिन में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट होते ही रहते है और इसके बाद हर कही उनके लिंकअप की ख़बरें उड़ने लगती हैं. हाल ही में एक बार फिर अरबाज वही मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए और इसके बाद से ही उनके रिलेशनशिप की फिर से चर्चाएं होना शुरू हो गई. सोशल मीडिया पर भी अरबाज का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अरबाज मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए है और इस दौरान उनके साथ बेटा अरहान भी नजर आ रहा है. इस मिस्ट्री गर्ल को अरबाज की नई गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है. वैसे अगर अरबाज किसी लड़की के साथ स्पॉट है तो बॉलीवुड के गलियारों में उनकी चर्चा होना तो लाज़मी-सी बात है. अरबाज की इस मिस्ट्री गर्ल का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी है जिसके साथ वो बांद्रा में स्पॉट हुए. जैसे ही उन्होंने मीडिया को देखा तो तुरंत ही अपनी कार में बैठ गए. 

कुछ दिनों पहले भी अरबाज और जॉर्जिया को एक रेस्टोरेंट में पार्टी करते हुए देखा गया था और इसके बाद से ही बी टाउन में तो अरबाज और जॉर्जिया के रिश्ते को सीरियस मानकर उसपर चर्चाएं होने लगी थी. वैसे कुछ दिन पहले तक अरबाज गोवा बेस्‍ड रेस्‍तरां की माल‍िक येलो मेहरा को डेट कर रहे थे लेकिन अब उनकी लाइफ में एक और नई लड़की ने एंट्री ले ली है.

सुनने में तो ऐसा भी आया है कि अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. हालांकि अब तक इन ख़बरों पर अरबाज ने चुप्पी साध रखी है. आपको बता दें अरबाज और मलाइका ने साल 2016 में अपना सेपेरेशन अनाउंस क‍िया था ज‍िसके बाद मई 2017 में दोनों ने तलाक फाइल कर द‍िया था.

बॉलीवुड अपडेट...

Video : इस एक काम के बदले फैंस को हॉट गिफ्ट दे रही ये बोल्ड एक्ट्रेस

दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

'संजू' के बाद क्या बढ़ा दी रणबीर ने फीस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -