बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'
बारिश में इस अंदाज़ में नजर आई 'गोपी बहू'
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या काफी लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. बता दें कि इस शो के जरिये देवोलिना ने टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. हालांकि इस शो में देवोलिना से पहले टीवी की मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक ने गोपी बहू का किरदार निभाया था लेकिन बाद मे जिया मानेक ने शो को छोड़ दिया.

इसके बाद गोपी बहू के किरदार के लिए एक्ट्रेस देवोलिना को लिया गया और इस किरदार से देवोलिना काफी पॉपुलर हो गई. गौरतलब है कि यह शो उस दौरान टीवी का सबसे मशहूर शो हुआ करता था जिसमें दो बहनों की दिलचस्प कहानी बताई गई थी. इस शो में टीवी के मशहूर कलाकारों ने काम किया था.

 

जब से यह शो बंद हुआ है तब से इस शो की गोपी बहू यानिकि मशहुर एक्ट्रेस देवोलिना छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सांझा करती रहती हैं. हाल ही में देवोलिना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बारिश में भीगती नजर आ रही हैं.

 

ख़ास बात यह है कि देवोलिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले दिनों देवोलिना को लेकर यह खबर भी आई थीं कि वह जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली हैं लेकिन अभी तक पूरी तरह किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. अगर देवोलिना किसी शो से एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करती हैं तो उनके फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी होगी.

ये भी पढ़े

फैंस को घायल कर गया करिश्मा का यह अंदाज़

'कसौटी...' की प्रेरणा बनेगी यह एक्ट्रेस

गीले बदन में सेक्सी और हॉट नजर आईं मधुरा नायक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -